जमानत पर आए युवक के घर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 1 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 08:49 AM (IST)

रामपुर मनिहारान (सहारनपुर): सोमवार देर शाम कोतवाली रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव तुरमतखेड़ी में जमानत पर छूट कर घर आए एक युवक पर आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे गोली लगने से एक बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश अपने वाहन छोड़कर ईख के खेतों में जा घुसे। सूचना पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने घेराबंदी कर एक बदमाश को दबोच लिया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव तुरमतखेड़ी में फरीद 2 दिन पूर्व जेल से छूटकर अपने गांव आया था। सोमवार की शाम एक कार में आधा दर्जन व बुलेट पर 3 बदमाश हथियारों से लैस होकर फरीद के मकान में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में गांव के ही 11 वर्षीय बच्चे नाहिद पुत्र मुस्तकीम को गोली जा लगी। फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश अपनी गाड़ी में बैठकर भाग खड़े हुए और 3 अन्य बुलेट पर सवार होकर भागने लगे तो उनकी बाइक कीचड़ में फिसलने से गिर गई और रास्ते में वर्षा से टूटा पॉपुलर का पेड़ पड़ा होने से कार आगे न जा सकी तो बदमाश कार को छोड़कर ईख के खेत में घुस गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस के अलावा पीएसी ने मोर्चा संभाल लिया। पुलिस ने ग्रामीणों के साथ ईख के खेत को बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया। काफी देर बाद ग्रामीणों ने ईख के खेत में छिपे एक बदमाश को पकड़ लिया और कोतवाली ले आई। कुछ देर बाद एक बदमाश के मारे जाने की सूचना मिली। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने खेतों की घेराबंदी कर रखी थी और पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। बच्चे को गम्भीर हालत में रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए लाया गया, जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

Anil Kapoor