हनी ट्रैप में फंसे BJP नेता की बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 11:37 AM (IST)

बुलन्दशहर: गाजियाबाद के इन्द्रापुरम से गिरफ्तार की गई मोनिका चौधरी के आवास से बरामद हुई 360 घंटे की ब्लू फिल्मों में शामिल विभिन्न पार्टियों के नेताओं, सांसदों व विधायकों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

भाजपा के एक सांसद की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की स्पैशल सैल ने इस घटना का खुलासा किया है। घटना के खुलासे में चौंकाने वाले राज सामने आए हैं। वहीं मोनिका चौधरी विभिन्न पार्टियों के राजनेताओं को फोन के माध्यम से पहले हनी ट्रैप में फंसाती थी और बाद में उन्हें अपने आवास पर बुलाकर उनके साथ संबंध बनाकर चोरी से वीडियो बनाती थी। जांच दल ने मोनिका चौधरी के पास से 360 घंटे की फिल्में बरामद की हैं।

वहीं विशेष सूत्रों द्वारा ज्ञात हुआ है कि भाजपा नेता जो पहले कई सालों तक बसपा में रहा है और अब बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गया है, इस हनी ट्रैप में फंस गया है। जांच एंजैसी जल्द ही इस नेता को नोटिस जारी करेगी। जिले में भाजपा नेता की कारगुजारियों से खासकर भाजपा नेताओं में चर्चा का बाजार गर्म है, वहीं भाजपा नेता के इस मामले में आर.एस.एस. का शीर्ष नेतृत्व भी भाजपा के जिलाध्यक्ष के संपर्क में है।

उक्त भाजपा नेता पहले काफी लंबे समय तक बसपा में रहा है और ज्यादातर समय गाजियाबाद में ही बिताया है। हनी ट्रैप वीडियो-ऑडियो में चौंकाने वाले खुलासे हैं वहीं भाजपा नेता की करतूत पर केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह स्वयं इस मामले पर नजर रखे हैं।