सुहागरात में पति निकला नामर्द, सच्चाई छुपाने के लिए खेला घिनौना खेल

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2016 - 01:19 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पीड़ित महिला ने अपने पति को नामर्द बताया और कहा कि उसने उसे जबरन उसके जेठ को सौंप दिया। साथ ही पीड़िता ने बताया कि जेठ द्वारा उसके साथ लगातार 6 दिनों तक रेप किया गया। पीड़िता ने एसएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है। 

 
दरअसल पीड़िता की शादी टीपी नगर निवासी एक युवक से इसी साल 27 मार्च को हुई थी। सुहागरात (शादी की पहली ही रात) को पति ने नामर्दगी छुपाने के लिए उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद वह मायके चली गई। 1 जुलाई को पति महिला को मनाकर वापस घर ले आया। जहां उसने अपने भाई से संबंध बनाने को कहा। जब महिला ने मना कर दिया तो पति ने अपने भाई को कमरे में बुलाया। जिसके बाद जेठ ने महिला के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए.पीड़िता ने बताया कि जेठ ने उसके साथ लगातार 6 दिनों तक दुष्कर्म किया। जब महिला ने इसकी शिकायत सास से की तो उसने भी चुप रहने को कहा वरना जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह किसी तरह भागकर मायके पहुंची और पूरी आपबीती सुनाई। 
 
पीड़िता ने जब इसकी शिकायत थाने में की तो लापरवाह पुलिस ने मदद की बजाय उसे एक थाने से दूसरे थाने के चक्कर लगवाती रही। 25 जुलाई को पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत की लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं ससुराल वाले समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।