ऑनर किलिंग: पिता-भाई ने युवती की हत्या कर जलाया शव,  अधजले शव को चिता से उतारकर पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 09:37 PM (IST)

एटा: नयागांव थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। पिता और भाई ने 20 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद शव को जला दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चिता से अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी पिता और भाई को तलाश रही है।

पड़ताल में पता लगा कि युवती की गोली मारकर हत्या की गई
शनिवार को नयागांव थाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव गाही में युवती को गोली लगी है। उसको सीएचसी अलीगंज लाया गया है। पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि युवती की मौत हो गई और परिजन शव लेकर घर चले गए। गांव में पुलिस पहुंचने तक अंतिम संस्कार कर दिया गया। पड़ताल में पता लगा कि युवती की गोली मारकर हत्या की गई।

बेटी के चाल चलन से खुश नहीं थे हत्यारोपी
एक गांव का महेन्द्र सिंह अपनी बेटी सपना (20) के चाल चलन से खुश नहीं था। शनिवार को बेटी से झगड़ा होने पर गुस्साए महेंद्र ने बेटे रिन्कू के साथ मिलकर बेटी को गोली मार दी। किसी को पता न लगे इसलिए शव को खेत में ले जाकर लकड़ियां, कंडे एकत्रकर जला रहे थे। किसी ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस को देख आरोपी भाग निकले। चिता से उतारकर पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। मौके से फील्ट यूनिट, डॉग स्क्वायड ने साक्ष्य जुटाए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह, पुलिस उपाधीक्षक सुधांशू शेखर ने मौके पर पहुंचकर जांच की। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बेटी के चरित्र पर शक के चलते हत्या की गई। क्षेत्राधिकारी अलीगंज सुधांशु शेखर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास हो रहे हैं।

 

Content Writer

Ajay kumar