ऑनर किलिंगः पिता ने कहा-कर बैठी थी दुश्मन के बेटे से प्यार इसलिए मार दिया

punjabkesari.in Friday, Jun 29, 2018 - 06:30 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बार फिर ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक निर्दयी बाप ने अपनी झूठी शान की खातिर मासूम बेटी की हत्या कर दी। हद तो तब हो गई जब हत्या करके उसके शव को अपने ही घर में दफना दिया। फिलहाल मामला चर्चा में आने से पुलिस ने तफ्तीश करने शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक मामला मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के गांव तेवड़ा का है। यहां लगभग 2 माह पूर्व गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध के चलते मकसूद नाम के व्यक्ति ने अपनी 16 वर्षीय बेटी शकीरा की हत्या कर उसका शव घर में ही दफना दिया। काफी दिनों तक लड़की लापता होने के चलते गांव में चर्चा का विषय बना रहा। धीरे-धीरे चर्चा पुलिस तक भी पहुंची। ककरौली पुलिस ने जब इसकी जांच पड़ताल की तो लड़की के माता-पिता को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की।

पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया कि उसकी बेटी शकीरा अपने पड़ोस में रहने वाले दुश्मन के बेटे से मोहब्बत कर बैठी थी। मना करने के बावजूद भी जब वह नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या कर शव घर में ही दफना दिया। वहीं आज पुलिस ने उनकी निशानदेही पर मृत लड़की का शव निकलवाकर मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस अधीक्षक देहात अजय सहदेव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने आज शव निकलवाकर मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवा दिया है।  इसके साथ ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। अभी जांच पड़ताल की जा रही है बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ruby