बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, डॉक्टर को सरेआम जड़ा थप्पड़

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 11:18 AM (IST)

हरदोईः प्रदेश में सत्ता रूढ़ भाजपा सरकार के गुंडा राज खत्म करने के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। सरेआम गुंडागर्दी करते हुए भाजपा के कार्यकर्ता सरकार के दावों से मुंह चिड़ाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला हरदोई जिले का है। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक डॉक्टर को सरेआम थप्पड़ मार दिया। इतना ही नहीं डॉक्टर को डराया धमकाया भी गया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला जिला चिकित्सालय के रेडियोलॉजिस्ट विभाग का है। यहां दर्जनों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता वहां मौजूद डॉक्टर इंद्र सिंह के कमरे में पहुंचे और उनपर सुविधा शुल्‍क मांगने का आरोप लगाते हुए बदसलुकी करने लगे। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने डॉक्टर को तमाचा तक जड़ दिया।

डॉक्टर को जड़ा थप्पड़
उधर, भाजपा के जिला अध्यक्ष कृष्ण शास्त्री का आरोप है कि डॉ. इंद्र सिंह और फार्मासिस्‍ट अरुण कुमार मरीज छोटेलाल से मेडिको लीगल करने के बाद उसकी रिपोर्ट बनाने के लिए 15 हजार रुपए सुविधा शुल्‍क की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि इसी भ्रष्‍टाचार की शिकायत मिलने पर हम सब पार्टी कार्यकर्ताओं ने मामले की जानकारी लेने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में सीओ सिटी विजय राणा ने बताया कि अभी शिकायत आई है कि छोटेलाल नामक कोई व्‍यक्‍ति है, उनसे एक्‍सरे को लेकर पैसे की मांग की गई है। हालांकि अभी कोई लिखित तहरीर प्राप्‍त नहीं हुई है और लिखित तहरीर प्राप्‍त होने के बाद हम उचित कार्रवाई करेंगे। अभी किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है।

Tamanna Bhardwaj