अमरोहा में भीषण सड़क हादसा: बेकाबू डीसीएम ने 12 लोगों को रौंदा, एक युवती की मौत; 4 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 06:20 PM (IST)

Amroha News, (मो. आसिफ): उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में रविवार को दोपहर भीषण सड़क हादसे में एक बेकाबू डीसीएम ने सड़क किनारे खड़े 12 लोगों को रौंद दिया जिसमे एक युवती की मौके पर मौत हो गई। हादसे में 11 लोग घायल हुए हैं, जिसमे चार की हालत नाजुक बताई जा रही है। चारों को गम्भीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। उधर, भीड़ ने डीसीएम चालक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई की और सूचना पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम को कब्जे ले लिया है।
PunjabKesari
बता दें कि  हादसा अमरोहा जनपद के थाना गजरौला के हसनपुर मार्ग पर हुआ हसनपुर दिशा में जा रही एक डीसीएम अचानक बेकाबू हो गई और सड़क से नीचे उतर गई। इस दौरान सड़क पर खड़े करीब 12 लोग डीसीएम के नीचे आ गए। साथ ही करीब 12 बाइकें भी इस हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े। आनन-फानन में सभी घायलों को कई एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया ।अभी तक इस हादसे में एक युवती की डीसीएम के नीचे दबने से मौत हो चुकी है। मरने वाली युवती हापुड़ के उपेड़ा की रहने वाली थी। वह परिवार के अन्य लोगों के साथ आदमपुर थाना इलाके के ढबारसी स्थित एक जन्मदिन में शामिल होने जा रही थी।
PunjabKesari
इस हादसे में 11 लोग घायल हो गए, जिसमे चार लोगों को गंभीर हालत में हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है। उधर इस हादसे में पुलिस ने दुर्घटना करने वाली डीसीएम और उसके चालक को अपने कब्जे में ले लिया है और अग्रिम करवाई में जुटी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static