आगरा में भीषण हादसा: तेज रफ्तार कार पोल से टकराई, 2 दोस्तों की मौत; एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2023 - 06:05 PM (IST)

Agra Road Accident: उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के एमजी रोड पर सोमवार तड़के एक तेज रफ्तार कार पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों ने कड़ी मशक्कत कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया जबकि एक की हालत भी गंभीर बनी हुई है।



पुलिस सूत्रों ने बताया कि कृष्णा कुंज ब्रज विहार कमलानगर निवासी वंश लूथरा (20) रविवार रात को फतेहाबाद मार्ग स्थित मैरिज होम में अपने मित्र की शादी में शामिल होने गए थे। तीनों मित्र तड़के कार से घर लौट रहे थे। एसएन इमरजेंसी के सामने लगे पोल से उनकी तेज रफ्तार कार टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी, कार के परखच्चे उड़ गए। इमरजेंसी पर मौजूद लोगों ने तीनों को किसी तरह कार से बाहर निकाला। हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजन वंश और रुद्रांश की हालत चिंताजनक देख सिकंदरा हाईवे स्थित अस्पताल ले गए।



एसीपी दीक्षा सिंह ने बताया कि चिकित्सकों ने वंश और रुद्रांश को मृत घोषित कर दिया। घायल केशव की हालत भी गंभीर बनी हुई है। वंश के साथ उनके मित्र रुद्रांश लवानिया (20) और केशव लवानिया भी थे। वंश के पिता कारोबारी हैं, जबकि रुद्रांश ओपी जिंदल ग्लोबल यूनिवर्सिटी हरियाणा से विधि के छात्र थे। उनके पिता योगेश लवानिया यहां दीवानी कचहरी में वकालत करते हैं। केशव लवानिया बीटेक कर रहे हैं।

Content Editor

Harman Kaur