शाहजहांपुर में भीषण हादसा; अज्ञात वाहन की टक्कर से खाई में गिरी कार, दो लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 04:21 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक कार के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

यह हादसा जिले के निगोही क्षेत्र का है। हादसे की जानकारी देते हुए, पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पुवायां कस्बा निवासी लखन गुप्ता (20),आदि शर्मा (22) और दो अन्य युवक बरेली के अस्पताल में भर्ती किसी मरीज को देखकर वापस घर लौट रहे थे कि बीती देर रात उनकी कार सिधौली के निगोही पुवायां मार्ग पर सिंगपुर गुरुद्वारे के पास किसी अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी।


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे में लखन गुप्ता और आदि शर्मा की मौत हो गई है, जबकि उनके साथी वंश गुप्ता तथा आयुष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ेंः UP Lok Sabha Election 2024: चुनाव से पहले पश्चिम UP में BJP की बढ़ी टेंशन, आपस में भिड़े भाजपा के 2 बड़े नेता....कैसे पूरा होगा 80 सीटों का लक्ष्य?
लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग आगामी 19 अप्रैल को होनी है। लेकिन पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की राह मुश्किल होती जा रही है। एक तरफ जहां पार्टी को ठाकुरों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के दो बड़े नेता आमने-सामने आ गए हैं। संजीव बालियान और ठाकुर संगीत सोम में छत्तीस का आंकड़ा है जो किसी से छिपा नहीं है। वहीं भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने मुजफ्फरनगर से सांसद और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजीव बालियान पर बड़ा पलटवार किया है।

 

   

Content Editor

Pooja Gill