रोड़वेज बस और लग्जरी कार में भीषण टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 05:23 PM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर में आज दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के बेलीपार थाना क्षेत्र के जीतपुर धर्मशाला के पास रोडवेज बस और सफारी में हुई भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 12 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार गोरखपुर वाराणसी मार्ग पर जीतपुर धर्मशाला पास ये भीषण हादसा हुआ है। गोरखपुर से आजमगढ़ जा रही आजमगढ़ डिप्पो की बस और गोरखपुर से जा रही सफारी में भीषण टक्कर हो गई । जिसमें मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 2 महिलाएं व एक पुरूष चालक की मौत हो गई। सफारी में सवार एक और व्यक्ति जो कि बुरी तरह से घायल था उसे जिला ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया और चालक चूंकि बुरी तरह से फसा था उसे जेसीबी के जरिए बड़ी मशक्त के बाद निकाल कर भेजा गया। दूसरी तरफ बस चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मृतकों के घर वालों को संपर्क करने का प्रयास कर रही है।