अलीगढ़ में हुआ भीषण सड़क हादसा: कार की कैंटर से भिड़ंत में 3 लोगों की मौत, 2 घायल

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 11:14 AM (IST)

अलीगढ़ (अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में बीते दिन भीषण हादसा हो गया। जहां एक कार की कैंटर से भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़े...
त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में CM योगी ने दूसरे दिन भी विरोधी दलों पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने त्रिपुरा को विकास से रखा वंचित
- 10 फरवरी को यूपी और महाराष्ट्र की यात्रा पर आएंगे PM मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास एवं उद्घाटन


हादसे में तीन लोगों की गई जान
बता दें कि हादसा जिले के इगलास थाना क्षेत्र के हस्तपुर चौकी के पास का है। जहां कुछ लोग अपनी गाड़ी में सवार होकर एक बुजुर्ग को दिखाने के लिए अलीगढ़ की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह इगलास थाना क्षेत्र के हस्तपुर चौकी के निकट पहुंचे उनकी कार आगे चल रहे कैंटर में जाकर टकरा गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मुश्किल से आसपास के लोगों ने घायलों को उसमें से निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी।

ये भी पढ़े...
- BJP ने किसानों और व्यापारियों को निराश किया, जनता उन्हें सत्ता से बाहर करेगी: अखिलेश


मामले की जांच में जुटी पुलिस
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पुंहचाकर मामले की जांच में जुट गई है। जिनमें से तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। जिनकी पहचान मनोज चौधरी, धर्मेंद्र चौधरी और नरेंद्र के रूप में हुई हैं। बताया जा रहा है कि सभी लोग हाथरस जिले के नगला ताल गांव के रहने वाले थे। 

Content Editor

Harman Kaur