अमेठी में भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार बोलेरो बाइक से टकराई, तीन महिलाओं समेत पांच की मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 01:37 PM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में उस समय हड़कंप मंच गया जब तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को रौंद दी। हादसा इतना भीषण हुआ कि घटना स्थल ही 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबिक 2 दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। अन्य एक की लखनऊ में ट्रामा सेंटर ले जाते बताई जा रही है।  इस दर्दनाक हादसे में दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक मामला अमेठी जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के जामो भादर चौराहे का है। जहां सुल्तानपुर जिले के इस्लामगंज गांव का रहने वाला अकबर बोलेरो से परिजनों को लेकर मुंशीगंज थाना क्षेत्र के धरई माफी एक मिट्टी में शामिल होने जा रहा था। जामो भादर चौराहे के पास पहुंची ही थी कि जामो की तरफ से आ रही बुलेट से टकराने के बाद पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि बुलेट सवार दुर्गेश उपाध्याय पुत्र राम इकबाल और बहन वंदना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार वर्षीय भांजा रुद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बोलेरो सवार महिला शाहनूर (40) पत्नी जागीर खान, शबनम (35) पत्नी दिलशाद की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से स्थानीय सीएचसी, जिला अस्पताल और सुल्तानपुर पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बोलेरो सवार लोग एक मिट्टी( अंतिम संस्कार ) में शामिल होने के लिए जा रहे थे। बोलेरो बांटा-टांडा राजमार्ग पर मुंशीगंज के जामो-भादर चौराहा पर बाइक (बुलेट) में टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई।  जिसमें से रुद्र (04) पुत्र संतोष पाठक, अयान (11) पुत्र दिलशाद, अरशद पुत्र अकबर, अकबर (40) पुत्र बरकत और अरमान (10) पुत्र रफीक का नाम शामिल है। फिलहाल शव को विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बोलेरो को सड़क से साइड कर दिया गया है। यात्रा को चालू कर दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static