बुलंदशहर: हाइवे पर पिकअप से भिड़ी तेज रफ्तार कार, मासूम सहित 3 महिलाओं की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 01:22 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में सोमवार शाम बुलंदशहर-सिकंदराबाद हाइवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में पिकअप वाहन सवार बालक और 3 महिलाओं समेत 4 की मौत हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि खानपुर क्षेत्र के जाडौल गांव निवासी एक परिवार की रिश्तेदारी में मौत हो गई थी और वे लोग एक पिकअप वाहन पर सवार होकर सिकंदराबाद जाने के लिए सवार हुए थे । वाहन पर इनके अलावा गांव चंदेरू से भी कुछ लोग वाहन पर सवार हुए थे। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग- 91 पर आज शाम करीब साढ़े 4 बजे महिंद्रा पिकअप वाहन चालक ने गांव चंदेरू से सिकंदराबाद जाने के लिए बगैर देखे अचानक यू टर्न ले लिया और उसी दौरान तेज रफ्तार कार पिकअप वाहन से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि पिकअप वाहन सवार चंदेरू निवासी हीरा की 35 वर्षीय पत्नी पूनम और उसका 3 वर्षीय पुत्र कृष्णा के अलावा गंगाचरण की पत्नी 26 वर्षीय शशि और जाडोल निवासी महेंद्र की पत्नी 55 वर्षीय किरण की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों वाहनों पर सवार करीब 12 लोग घायल हो गए।

सिंह ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है, जिसमें कुछ की हालत गंभीर है। शव पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिए गए हैं। हादसे के बाद बुलंदशहर-सिकंदराबाद हाईवे पर जाम लग गया। हादसे की सूचना के बाद जिलाधिकारी रविंद्र कुमार के साथ उन्होंने भी घटनास्थल का दौरा किया।

Content Writer

Anil Kapoor