इटावा में भीषण सड़क हादसा: कार-मिनी ट्रक से टकराई, छह की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 02:51 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सैफई क्षेत्र में बुधवार दोपहर कार और मिनी ट्रक की भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया कि इटावा मैनपुरी मार्ग पर आज दोपहर करीब साढ़े 12 बजे यह हादसा उस समय हुआ जब सैफई से इटावा की ओर जा रही एक डीसीएम गाड़ी विपरीत दिशा से आ रही एक कार से टकरा गयी। कार में सवार जसवंतनगर के एक फोटो स्टूडियो के कर्मचारी सवार थे जो मैनपुरी में शगुन वाटिका स्थित एक शादी समारोह को शूट करने जा रहे थे।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस हादसे में विशेष,मनजीत, ब्रजमोहन, करन, शादाब और विपिन की मौत हो गयी। मरने वालों में सभी युवक 20 से 22 उम्र के बीच के बताए जा रहे हैं। सभी जसवंत नगर के रहने वाले हैं । हादसे में घायल तीन अन्य को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। 

Content Writer

Ramkesh