गोंडा में भीषण सड़क हादसा, कार सवार दंपति की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 03:17 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में भीषण सड़क हादसे में कार सवार पति पत्नी की मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा उस उस वक़्त हुआ जब सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के मैनेजर के.एल.गौड़ व उनकी पत्नी अपनी वैगनआर कार में सवार होकर आजमगढ़ अपने गांव से वापस गोंडा लौट रहे थे। कि तभी तेज रफ्तार रोडवेज बस जो गोंडा से फैज़ाबाद की ओर जा रही थी जो खोरहसा चौकी के पांडेय बाजार के पास पहुंचते ही दोनो गाड़ियों में आमने सामने की टक्कर हो गई। वैगनआर में सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि बैंक मैनेजर के.एल.गौड़ को स्थानीय लोगों व स्थानीय पुलिस की मदद से कार से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल लाते समय मौत हो गई  वहीं मौत की सूचना मिलने पर बैंक कर्मियों मे हड़कंप मच गया और सभी लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देहात कोतवाल जितेंद्र बहादुर सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि रोडवेज और वैगनआर का एक्सीडेंट आमने सामने से हुआ है। वैगनआर सवार के. एल. गौड़ व उनकी पत्नी की मौत हो गई। इस मामले की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया जाएगा। 

Ramkesh