ईद की खुशियां मातम में बदलीं: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, 5 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 12:11 PM (IST)

Pilibhit Road Accident: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां के हरिद्वार नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही हादसे में दो बाइक पर सवार 5 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि सभी लोग ईद की नमाज पढ़कर वापस लौट रहे थे।

जहानाबाद थाने के प्रभारी(एसएचओ) मुकेश कुमार शुक्ला ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दुर्घटना के बाद डंपर का चालक मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना उस समय घटी जब निसरा और बारात भोज गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। एक मोटरसाइकिल पर उवैश (32) और उसकी पत्नी सकरा बेगम (30) सवार थी। शुक्ला ने बताया कि वहीं दूसरी मोटरसाइकिल पर आकिब (21), साहिब (25) और अरबाज (26) सवार थे। ये तीनों दोस्त थे। यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों मोटरसाइकिलों के परखच्चे उड़ गए और सभी शव क्षत विक्षत स्थिति में सड़क पर इधर उधर पड़े थे। पुलिस के अनुसार ईद की नमाज पढ़ने के बाद ये सभी लोग ईद मिलन के लिए अपने दोस्तों के घर जा रहे थे।


ये भी पढ़ें.....
Lok Sabha Election 2024: बसपा सांसद मलूक नागर ने दिया पार्टी से इस्तीफा, अब थामा RLD का दामन

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बहुजन समाज पार्टी को उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका लगा है। यूपी के बिजनौर जिले से सांसद मलूक नागर ने बहुजन समाज पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के दौरान उन्होंने दो पन्नों का पत्र भी लिखा है, जिसमें कहा है कि बड़ी मजबूरी में पार्टी छोड़नी पड़ रही है। बता दे कि बहुजन समाज पार्टी से इस्तीफा देने के साथ ही मलूक नागर ने राष्ट्रीय लोक दल ज्वाइन कर लिया है। इस्तीफा देने के बाद वे रालोद मुखिया जयंत चौधरी के आवास पर पहुंचे थे। उल्लेखनीय है कि इस बार बहुजन समाज पार्टी ने उनका टिकट काट दिया है, जिसकी वजह से वे नाराज चल रहे थे।

Content Editor

Harman Kaur