रामपुर में भीषण सड़क हादसा; दो बसों की जोरदार टक्कर, चार यात्रियों की मौत...50 घायल

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 10:58 AM (IST)

Rampur Road Accident: उत्तर प्रदेश के रामपुर में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर दो बसों में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

जिला अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा आज सुबह 4:30 बजे मिलक रामपुर नेशनल हाईवे पर भैरव बाबा मंदिर के पास हुआ। यहां सुबह एक रोडवेज और एक प्राइवेट बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 50 यात्री घायल हो गए। गंभीर रुप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अन्य घायलों का मिलक के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

गलत दिशा से आ रही थी बस
इस हादसे की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे डीएम, एसपी समेत सीओ ने जायजा लिया। डीएम ने बताया कि निजी बस गलत दिशा से आ रही थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ है। निजी बस श्रावस्ती जा रही थी। घायलों का इलाज कराया जा रहा है। नौ लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं, हादसे की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः Kanwar Yatra 2024: आज से शुरू हो रही कांवड़ यात्रा; श्रद्धालुओं की कड़ी सुरक्षा और सुगम दर्शन के लिए किए विशेष प्रबंध
आज भगवान शिव का सबसे प्रिय महीना सावन शुरू हो गया है। श्रावण मास के प्रारंभ के साथ ही कांवड़ यात्रा भी शुरू हो रही है। आज 22 जुलाई से 19 अगस्त तक महादेव की पूजा के इस विशेष श्रावण मास में पांच सोमवार शामिल होंगे। सावन के दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु भगवान शिव का जलाभिषेक करने के लिए कांवड़ लेकर विभिन्न स्थानों से यात्रा करते हैं। इसके लिए श्रद्धालुओं के लिए कड़ी सुरक्षा और सुगम दर्शन सुनिश्चित करने के लिए विशेष इंतजाम किए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static