शामली में हुआ भीषण हादसा, सड़क किनारे खड़े डंपर से टकराई कार...3 दोस्तों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 12:38 PM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है। जहां पर एक वैगनआर कार सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस (Police) को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

यह भी पढ़ेंः अब्दुल्ला आजम के करीबियों सहित 5 लोगों पर कसा शिकंजा, गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

बता दें कि यह हादसा जिले के कैराना इलाके में हुआ है। जहां पर बीते बुधवार रात करीब 12 बजे कांधला रोड पर ऊंचा गांव के पास वैगनआर सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन दोस्तों की मौत गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

 
यह भी पढ़ेंः बुझे तीन घरों के चिराग: शादी समारोह से लौट रहे 3 दोस्तों की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, हमेशा रहते थे एकसाथ

परिजनों में मचा कोहराम
इस मामले की जांच कर पुलिस ने मृतकों की पहचान की। हादसे में वैगनआर में सवार तीन दोस्तों आदिल पुत्र महबूब, सादिक पुत्र फरीद, टोनी उर्फ शोएब पुत्र महमूद निवासी मोहल्ला रायजादगान कांधला की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे की जानकारी इनके परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं, पुलिस घायलों का इलाज करा रही है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।  

Content Editor

Pooja Gill