आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसाः कोहरे की वजह से ट्रक में टकराई बस, ड्राइवर समेत 2 की मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 01:02 PM (IST)

औरैयाः उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में कोहरे के चलते एक भीषण हादसा हो गया है। जहां आगरा एक्सप्रेसवे पर एक बस ट्रक में पीछे टकरा गई, जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। साथ ही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि हादसा आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस पर हुआ है। जहां सोमवार सुबह हरिद्वार से लखनऊ जा रही बस कोहरे के कारण सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही बस चालक और आगे बैठी दो सवारियों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर पुलिस व एक्सप्रेसवे के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ने घायलों को बस से बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जानकारी के मुताबिक आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस पर सोमवार तड़के एक ट्रक कोहरे के कारण डिवाइडर पर चढ़ गया। इसी के कुछ समय
पश्चात कोहरे की धुंध में दिखाई न देने पर हरिद्वार से लखनऊ जा रही टूरिस्ट बस ट्रक में पीछे से जा टकराई, जिससे बस चालक समेत 2 यात्रियों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। मृतकों की पहचान बस चालक पप्पू यादव (50) निवासी ब्रहमपुर मथुरा, महेश चंद्र (32) पुत्र बसंत कुमार निवासी गौरा कटारी जिला अमेठी के रूप में हुई है। साथ ही एक अन्य सवारी की शिनाख्त की जा रही है। इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जीवाराम ने बताया कि कोहरे के कारण घटना हुई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Content Editor

Harman Kaur