लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार, मां की मौत पिता और बच्ची गंभीर

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 04:12 PM (IST)

उन्नाव (विशाल सिंह चौहान): उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति व एक अबोध बच्ची को घायल अवस्था में बांगरमऊ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर पिता व बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल उन्नाव रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने मृतक पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



बता दें कि, हिमाचल प्रदेश के थाना बंगलो अंतर्गत कस्बा चम्बा निवासी नवीन 32 वर्ष पुत्र रंजीत अपनी 30 वर्षीय पत्नी मंजू तथा डेढ़ वर्षीय पुत्री यभिका के साथ कार द्वारा मथुरा से लखनऊ की तरफ जा रहे थे। तभी कल देर रात उन्नाव जनपद के कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर संख्या 238 हरदोई उन्नाव टोल नाका के निकट अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे के बाद यूपीडा रेस्क्यू टीम तथा राहगीरों के द्वारा कार सवार घायल हुए पति पत्नी तथा बच्ची को बांगरमऊ के सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा के डॉक्टरों ने 30 वर्षीय पत्नी मंजू को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः ट्विटर से CM योगी और मायावती से लेकर कई नेताओं का ब्लू टिक हटा, अखिलेश यादव का अब भी बरकरार



जबकि पति व एक अबोध बच्ची को घायल अवस्था में बांगरमऊ अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां पर पिता व बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल उन्नाव रेफर कर दिया है। सूचना पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांगरमऊ में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल उन्नाव भेज दिया है। दुर्घटना में घायल नवीन सरकारी सुरक्षा में सेवारत बताया जा रहा है। वहीं, डॉक्टर महेंद्र ने बताया कि सीएचसी बांगरमऊ से यह दोनों घायल अवस्था में आए थे। बताया जा रहा है कि इनका एक्सीडेंट हुआ है। एक्सप्रेस वे पर दोनों के साथ एक बच्चा था, उसकी हालत ज्यादा खराब थी। इसलिए उनको हाई सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया है और एक महिला थी वो मृत अवस्था में आई थी।

Content Editor

Pooja Gill