होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में छात्रा संग पकड़ा गया कारोबारी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2016 - 01:25 PM (IST)

आगरा: एक जूता कारोबारी होटल में एक डिग्री कॉलेज की छात्रा को ले गया था। वह उसके साथ गलत हरकत करता, इससे पहले छात्रा के परिजनों ने पुलिस को जानकारी दे दी। पुलिस ने छापा मारकर जूता कारोबारी और होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। होटल का लाइसैंस निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

क्या था पूरा मामला?
जानकारी अनुसार एक जूता कारोबारी ने एम.जी. रोड स्थित एक डिग्री कॉलेज की छात्रा से दोस्ती कर ली। वह उसे सोमवार को अपने साथ सुभाष पार्क स्थित एक होटल में ले गया। होटल के मैनेजर ने उसे एक कमरा दे दिया और वह छात्रा के साथ कमरे में चला गया। छात्रा को कारोबारी के साथ होटल में जाते हुए उसके परिचित ने देख लिया। उसने छात्रा के परिजनों को जानकारी दे दी। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और होटल में पहुंच गए। पुलिस ने होटल के मैनेजर को साथ ले जाकर कमरा खुलवाया तो अंदर से कारोबारी छात्रा के साथ निकला। पुलिस ने कारोबारी हो हिरासत में ले लिया, छात्रा को परिजनों को सौंप दिया।

होटल में नहीं था रिकॉर्ड
कारोबारी होटल में पहले भी उसे लेकर गया था। उसकी काफी दिनों से छात्रा से दोस्ती थी और उसे होटल में बुलाता था। पुलिस ने होटल का रजिस्टर चैक किया तो उसमें कारोबारी की एंट्री दर्ज नहीं थी। होटल ने पहचान पत्र लिए बिना ही कारोबारी को कमरा दे दिया था। इस पर पुलिस ने होटल मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया। सीओ कोतवाली राजेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि कारोबारी पर मुकद्दमा दर्ज कर छात्रा का मैडीकल कराया जा रहा है। बिना आईडी कमरा देने तथा आगंतुक रजिस्टर में नाम दर्ज न करने पर उसके मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। होटल का लाइसैंस निरस्त कराने की कार्रवाई की जा रही है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें