पुलिस के इक़बाल को चुनौती! जाम खुलवाने पहुंचे पुलिसकर्मियों से होटल संचालक ने की अभद्रता, हाथापाई में 2 की फटी वर्दी

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 05:53 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन पर अंकुश लगाने का दावा कर रही है लेकिन मेरठ में हुई एक घटना पुलिस के इकबाल को चुनौती दे रही है। इस घटना में ट्रैफिक जाम हटाने के लिए पहुंची ट्रैफिक पुलिस पर दबंगों ने हमला कर दिया जिसमें ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की गई और 2 पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फाड़ दी गई। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह दबंग बेखौफ होकर पुलिस से धक्का मुक्की करते हुए अभद्र व्यवहार कर रहे हैं।
PunjabKesari
दरअसल, बीती रात थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के दिल्ली देहरादून हाईवे पर स्थित खड़ौली पर खड़े वाहनों की वजह से जाम लग गया था। जिसकी सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और वहां खड़े वाहनों को हटाना शुरू कर दिया। इसी दौरान एक होटल के सामने खड़े ट्रक को हटाने को लेकर पुलिसकर्मियों और होटल मालिक के बीच कहासुनी शुरू हो गई जिसके बाद होटल मालिक के बेटे और उसके मौजूद दबंगों ने मिलकर पुलिसकर्मियों से अभद्रता शुरू कर दी।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि ट्रैफिक कर्मियों ने होटल मालिक से बाहर खड़े वाहनों को हटाने के लिए कहा जिस पर उसने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए हाथापाई कर डाली, जिसमें 2 पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फट गई। जिसके बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने भी पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। घटना की सूचना मिलने पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और हालात को काबू करते हुए मौके से 6 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस अधिकारियों का यह भी कहना है कि इस घटना में शामिल और लोगों की भी पहचान की जा रही है और उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static