Farrukhabad: संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी भीषण आग, एक युवक जिंदा जलकर हुआ राख

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 01:09 PM (IST)

फर्रुखाबाद(दिलीप कटियार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले में एक घर (House) में होली (Holi) की रात मातम में बदल गई। संदिग्ध परिस्थितियों में घर में भीषण आग (Fire) लगने से एक युवक (Youth) की जलकर मौत (Death) हो गई। थाना कमालगंज क्षेत्र के कल्लू धारा नगला  में संदिग्ध परिस्थितियों में कच्चे रिहायशी मकान में आग लगने से हजारों का सामान जलकर राख हो गया। आग से जलकर दो बकरियों की भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची  और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा दिया है।

PunjabKesari

संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी भीषण आग
मिली जानकारी के मुताबिक, थाना कमालगंज क्षेत्र के कल्लू धारा नगला में रणछोड़ यादव अपने घर के कमरे में सो रहा था। बाकी परिवारीजन दूसरी झोपड़ी में सो रहे थे। लगभग रात 2 बजे घर में संदिग्ध परिस्थितियों में भीषण आग लग गई। जिसमें रणछोड़ यादव घर के अंदर फस जाता है। घर के लोगों को जब तक आग लगने का पता चलता है तब तक आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया था।

PunjabKesari

घर में आग लगने से युवक की जिंदा जलकर मौत
आपको बता दें कि इसके बाद आसपास के लोग सहित पूरा परिवार आग बुझाने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच  25 वर्षीय रणछोड़ यादव आग के चपेट में आ गया और उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई। इसके बाद तुरंत आघ लगने की घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिग्रेड विभाग को दी गई। आग लगने से गरीब का घर और गृहस्थी सब राख हो गया। ग्रामीणों और पुलिस की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन आग से  घर का सारा सामान जलकर राख हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static