इतनी निर्दयी कैसे हो सकती है मां? पति से हुआ झगड़ा तो गुस्साई मां ने 3 बेटियों को दी मौत की सजा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 09:58 AM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक दिल दहला देने वाला का मामला सामने आया है। यहां पर एक मां ने अपनी तीन बेटियों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। निर्दयी मां ने यह ट्रिपल मर्डर अपने पति के साथ हो रहे घरेलू विवाद के चलते किया। वहीं इस हादसे के बाद जब पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि यह मामला जिले के सुहवल थाना क्षेत्र के ढढ़नी भानमल राय गांव का है। यहां की निवासी एक महिला का किसी बात को लेकर अपने पति से झगड़ा हो गया। इसके बाद महिला बहुत गुस्से में आ गई। जिसके बाद महिला ने यह गुस्सा अपनी बेटियों पर निकाला। जिसके चलते महिला ने अपनी तीनों बेटियों को जहर दे दिया। जहर  देने के बाद बच्चों की हालत अचानक खराब होने लगी और दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

 

 

जब इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी। पुलिस ने मामला की जांच पड़ताल कर रही है, लेकिन पुलिस का कहना है कि अब तक इस घटना का कारण पता नहीं चल पाया है, कि आखिर महिला ने अपने तीनों बेटियों को मौत की सजा क्यों दी। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Content Writer

Ramkesh