कितना भयानक था यह हादसा, ये तस्वीरें कर रही बयान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 12:28 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक भयानक हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक्टिवा सवार तीनों युवतियों में से 1 की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 की हालत गंभीर है।

जानकारी के मुताबिक बंथरा थाना क्षेत्र के रहने वाले सुरेश लोधी की पत्नी सविता गांव में ही रहने वाली बीना और वर्षा के साथ एक्टिवा से बरकोता गांव में चल रहे मेले को  देखने गई थी। वहीं से लौटते समय मोहान रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। बीना और वर्षा उछलकर दूर जा गिरीं, जबकि एक्टिवा समेत सविता ट्रक में फंसकर दूर तक घिसटती चली गई।

एसपी पूर्वी सर्वेष कुमार मिश्रा ने बताया कि राहगीरों ने पीछा कर ट्रक रुकवाया और ड्राइवर को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। उसको हिरासत में लेने के साथ ही दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रक में फंसकर घिसटने से 1 की मौके पर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक हटवाकर किसी तरह क्षतविक्षत शव निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

वहीं ग्रामीणों के मुताबिक, बंथरा पुलिस को फोन किया गया। इसके बावजूद काफी देर तक पुलिस के न पहुंचने से नाराज भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवाकर ट्रक हटवाया। इसके बाद मृतका का शव निकाला गया।