कैसा ये इश्क है! घरवारों ने किया इनकार तो प्रेमी युगल ने थाने के गेट पर कर ली शादी

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 01:24 PM (IST)

पीलीभीत: कहते हैं प्यार कब कहां किससे हो जाए कुछ पता नहीं चलता। ऐसा ही कुछ पीलीभीत में देखने को मिली है। जहां प्रेमी-प्रेमिका के परिजनों ने शादी से इंकार किया तो दोनों युगल प्रेमी थाने के बाहर शादी कर ली। कोतवाली गेट पर ही एक दूसरे से वरमाला डालकर रचा शादी ली।  इस अनोखी शादी होने से सभी लोगों ने खुशी का इजहार किया है। ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जीजा के सगे भाई से हो गया युवती को प्रेम...
जिले के शेहरामऊ थाना क्षेत्र के पड़ने वाले गांव बंजरिया की युवती का उसी के गांव के पड़ोस के दूसरे गांव भगवंतापुर के रहने वाले उसके जीजा के सगे भाई से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी ने प्रेमिका को शादी करने का भरोसा दिलाया था। 2 दिन पहले ही प्रेमी के घरवालों ने शादी करने से इनकार कर दिया। बस फिर क्या था अपनी प्यार पटकथा लिखते हुए प्रेमी युगल ने नाराज होकर घर छोड़ दिया। काफी मनाने के बाद दोनों बुधवार को घर पहुंचे।

वरमाला डाल कर गेट पर ही रचाई शादी 
वहीं दुसरी तरफ लड़की अपने परिजनों के साथ कोतवाली में पहुंच गई और उसने कहा कि उसके वहां मौजूद दरोगा से हाथ जोड़कर कहा कि कई साल से उसके प्रेमी के साथ संबंध हैं। प्रेमी के घर वालों ने शादी से इंकार कर दिया है। इस बात को लेकर लड़के के घरवालों को भी थाने के पर बुलाया गया। थाने में दोनों का आपस में समझौता हुआ। जिसके बाद लड़के लड़की ने थाने गेट पर ही एक दूसरे को वरमाला डाल दी और गेट पर ही शादी रचा ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static