बार बालाओं की जगह जब झूमकर नाची सपा नेत्री, लोगों ने जमकर लुटाए पैसे (watch Video)

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 02:23 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश में हर कार्यक्रम में बार गर्ल के डांस का चलन मानों आम सा हो गया है। जिस कार्यक्रम में जब तक बार गर्ल का डांस न हो तब तक वह कार्यक्रम पूरा ही नहीं होता। वहीं प्रशासन भी इस पर रोक लगाने के बजाए इसका लुत्फ उठाता आम देखा गया है। लेकिन ताजनगरी आगरा में कुछ ओर ही नजारा देखने को मिला है। दरअसल इस कार्यक्रम में बार गर्ल के साथ सपा नेत्री ने भी जमकर डांस किया। वहीं एत्मादपुर नगर पालिका के अध्यक्ष राकेश बघेल भी पीछें नहीं हटे उन्होंने भी नेत्री पर जमकर पैसों की बौछार की। वहीं सपा नेत्री और अध्यक्ष राकेश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

बार-बालाओं ने लगाए ठुमके 
दरअसल, मेले में हर रोज कई सांस्कृतिक प्रोग्राम चल रहे हैं। इसी मेले में वीरवार एक नौटंकी का प्रोग्राम होना था। मंच के सामने नौटंकी देखने वालों की भीड़ मौजूद थी और तभी यहां नगर पालिका अध्यक्ष और उनके साथ सपा नेत्री भी आ धमकीं। अचानक नौटंकी का कार्यक्रम टल गया और मंच पर बार-बालाओं ने फिल्मी गाने पर ठुमके लगाने शुरू कर दिए।

सपा नेत्री ने जमकर किया डांस
फिल्मी गाने पर जब बार गर्ल ने डांस शुरू किया तो हर तरफ से शोर ही शोर सुनाई दे रहा था। देखते ही देखते कार्यक्रम स्थल पर और भी लोग इकट्ठा हो गए। फिर क्या बार गर्ल के डांस से सपा नेत्री इतनी प्रभावित हुई की नोट पर नोट लुटाए जा रही थी। इतना ही नहीं बार गर्ल के डांस ने सपा नेत्री में इस तरह जोश भर दिया कि नेत्री ने सबको पीछे करते हुए खुद मंच पर आ गई। साड़ी संभालने के साथ ही सपा नेत्री ने मंच संभाला तो फिल्मी गाने की आवाज और तेज कर दी गई। जिसके बाद सपा नेत्री का डांस शुरू हुआ तो हर कोई देख के दंग रह गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस
महिला सपा नेत्री को नाचता देख एत्मादपुर नगर पालिका के अध्यक्ष राकेश बघेल भी जोश में आ गए और पैसे पर पैसे लुटाने लगे। मंच पर मौजूद दूसरे नेता भी सपा नेत्री के इस डांस पर जेब हल्की करने लगे। देखते ही देखते मंच पर सिर्फ पैसे दिखाई दे रहे थे और सपा नेत्री का डांस। सांस्कृतिक कार्यक्रम में नौटंकी के नाम पर हुए  इस अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोगों में सपा नेत्री और नगर पालिका अध्यक्ष का कारनामा चर्चा का विषय बना हुआ है।