अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 06:39 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब शहर के एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा व्हाट्सएप मेसेज भेजकर हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी की सूचना दी गई। हॉस्पिटल संचालक ने मामले  सूचना पुलिस को दी। एक्शन में आई  पुलिस के अस्पताल पर तमाम पुलिस बल के साथ डॉग स्क्वॉड और बम निरोधक दस्ते की टीम  पहुंची।  अनन फानन में अस्पताल को खाली कराने के बाद कोने कोने को खंगाला लेकिन किसी भी टीम को अस्पताल से किसी भी तरह का कोई बम नहीं मिला। हालांकि पुलिस हर स्थिति से निपटने के लिए अलर्ट मोड़ पर रही है |घटना की वजह से कई गंभी​​र मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक हॉस्पिटल में  बम होने की अस्पताल संचालित करने वाले दिनेश को एक अजनबी नंबर से व्हाट्सएप मेसेज आया। मैसेज में बताया गया कि उसके अस्पताल में एक रिमोट बम रखा गया है जो रिमोट से संचालित होता है। इस का समय 2 बजे सेट किया गया है। अगर तुमने बम होने की सूचना पुलिस को दी तो जिंदगी भर पछताओगे। संचालक ने व्हाट्सएप पर धमकी  आने के बाद तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी।  हॉस्पिटल में मरीजों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि हॉस्पिटल में बम रखने की सूचना मिली उसके बाद ही पुलिस घटना स्थल पर मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वॉड के साथ बम निरोधक दस्ता टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है।फिलहाल अभी कोई ऐसी  बात सामने नहीं आई है।  जिस नंबर से बम होने की सूचना दी गई है उसको भी तस्दीक किया जा रहा है । मौके पर पुलिस बल मौजूद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static