हुमा के थ्रो पर बोल्ड हुए गोरखपुर के लोग

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2016 - 05:46 PM (IST)

गोरखपुर(रूद्र प्रताप सिंह): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में चल रहे आईजीसीएल के समापन अवसर पर पहुंची हुमा कुरैसी ने जमकर अपना जलवा बिखेरा। कभी मंच से तो कभी दर्शकों के बीच पहुंची हुमा ने जब बल्ला घुमाया तो लोगों ने इसका जमकर लुफ्त उठाया। इसी दौरान कुछ लोग अपने समर्थकों के साथ मैदान में पहुंच गए जिसको देखते हुए पुलिस ने लाठियां भांजकर उनको वहां से भगाया। इस दौरान कुर्सियां भी चली। इस मौके पर सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव और कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहे।

दरअसल ये नजारा गोरखपुर के रीजनल स्टेडियम में चल रहे आईजीसीएल के फाइनल क्रिकेट मैच का है। जो मऊ और गोरखपुर की टीम के बीच खेला गया। जिसमें गोरखपुर वारियर्स की टीम विजेता रही। समापन मौके पर फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ ही सांसद धर्मेन्द्र यादव मंच पर मौजूद रहे। अच्छे खासे मैच के बीच उस समय माहौल खराब हो गया जब कुछ नेता अपने समर्थकों के साथ मैदान पर पहुंच गए और नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस को स्थिति संभालने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस द्वारा बल प्रयोग करते देख वहां मौजूद दर्शकों में भगदड़ मच गई लेकिन बाद में उसे संभाल लिया गया। वहीं दूसरी तरफ हुमा कुरैशी ने कहा की मैं बहुत खुश हुं यहां पर आकर आप देखते हो की यंग टेलेंट को कैसे बाढ़ावा दिया जाता है। 

IGCL को बढ़ावा दे रही है समाजवादी पार्टी 
सांसद धर्मेंद्र सिंह ने बताया की आईजीसीएल को समाजवादी पार्टी बढ़ावा दे रही है। आज इसी के बहाने गोरखपुर मे आने का मौका मिला। समाजवादी पार्टी से अखिलेश जी अलग हो रहे हैं के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं सब बेबुनियाद बातें हैं। समाजवादी पूरी तरह से एक हैं और विधानसभा चुनाव की तैयारी में हैं। 

कमाल अख्तर ने साधा बीजेपी पर निशाना
इस दौरान कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर ने सीधे सीधए बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को जब भी कोई मुद्दा नहीं मिलता तो वह लव जिहाद, गाय और फिर तीन तलाक और फिर इसके बाद मंदिर-मस्जिद का मुद्दा उछाल देते हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की शादी नहीं हुई और जिन्हें शादी से कोई मतलब नहीं है, वो लोग तलाक की बात क्यों कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि हर मजहब का अपना कानून है और सरीयत है। जिसके अंदर किसी को बोलने का अधिकार नहीं है। समाजवादी पार्टी में दो गुट के बारे में उन्होंने कहा कि सपा पार्टी नेताजी की सींची हुई पार्टी है। नेताजी के नेतृत्व में 2012 में सरकार बनाई और 2017 में भी सपा की सरकार बनेगी। अखिलेश यादव दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे। 

Up Hindi News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें