दरिंदों ने हैवानियत की हदें की पार, पहले छात्रा के साथ किया गैंगरेप फिर जहर देकर मार डाला

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 06:12 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के चिलकाना थाने के मुस्लिम बहुल एक गांव में एकं घर में दो पड़ोसी युवकों ने देर रात दलित परिवार के घर में घुसकर एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे जहर देकर मार डाला। घटना से भीम आर्मी समेत जिले के दलित समाज में रोष व्याप्त है। सूचना मिलने पर आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने गांव पहुंचकर मामले की जानकारी ली। उन्होंने गुस्साए परिजनों को आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कानूनी कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिया। पुलिस ने नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। घटना का दूसरा आरोपी का चाचा  फरार है।

एसपी सिटी राजेश सिंह के मुताबिक आरोपी दोनो युवक मृतक युवती के पड़ोसी है। घटना के वक्त युवती घर पर अकेली थी। उसके पिता नहीं है और मां अपनी एक बेटी के साथ मायके गई हुई थी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट, एससी-एसटी एक्ट, दुष्कर्म एवं हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मृतक कक्षा 12 की छात्रा थी। मृतक की स्लाइड बनाकर जांच के लिए पैथोलॉजी लैब भेजी गई है। उसकी रिपोर्ट अभी नहीं मिली है।


भीम आर्मी संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने इस घटना पर गहरा रोष जताते हुए कहा कि मंगलवार को उनकी कोरोना वायरस से हुए संक्रमण की एकांतवास की अवधि पूरी हो जाएगी। इसके बाद वह गांव पहुंचकर पीड़ितों से मिलेंगे। उन्होंने एसएसपी से मांग की कि दुष्कर्मियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और अनुसूचित जाति के परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए। 

Content Writer

Ramkesh