हैवानियत की सारी हदें पार! बंद मदरसे में 8 साल की मासूम के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 11:44 AM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां बंद मदरसे में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ 55 साल के पड़ोसी ने रेप किया। खून से लथपथ रोती हुई बच्ची ने घर पहुंचकर घर वालों को बताया तो बच्ची के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

ताजा मामला जिले के सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां बंद पड़े मदरसे में एक अधेड़ उम्र के पड़ोसी ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया। इसके बाद बच्ची को खून से लथपथ देख आरोपी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह बच्ची घर से किराने की दुकान पर सामान खरीदने जा रही थी। रास्ते में 55 साल के शमसुल हक मिल गया। वह मासूम को बहला-फुसलाकर बगल में स्थित एक बंद पड़े मदरसे में ले गया। फिर वह घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

वहीं, खून से लथपथ बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो उसकी हालत देख परिजन दंग रह गए। परिजनों ने सोनौली कोतवाली के थानाध्यक्ष महेंद्र यादव को घटना की जानकारी दी। सीओ नौतनवा अनुज कुमार सिंह व सोनौली थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने परसामलिक क्षेत्र में छिपे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj