हैवानियत:  दहेज के लालच में ससुराल वालों ने चाकू से काटा विवाहिता का गला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 06:51 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के कस्बा बड़ौत में दहेज लोभी ससुराल वालों ने विवाद के चलते विवाहिता का चाकू से गला काट दिया। जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं घायल विवाहिता की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आस-पड़ोस के लोगों ने घायल को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी मुताबिक मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बड़का रोड  का है। जहां बसोद गांव की रहने वाली अंजुम पुत्री सलीम की शादी बड़ौत के पठान कोट मोहल्ला निवासी अमजद के साथ एक वर्ष पहले हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग अंजुम को दहेज के लिए परेशान करते और आए दिन उसके साथ मारपीट भी करते थे।

पीड़िता किसी तरह उनकी प्रताड़ना को बर्दाश्त करती रही, लेकिन आज सुबह अंजुम घर में अकेली थी। जिसका फायदा उठा ससुराल पक्ष के लोगों ने पीड़िता के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर गले को काट दिया। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

अनिल कुमार सिंह (एएसपी बागपत)- ने बताया कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बड़का रोड़ का मामला संज्ञान में आया है। जिसमें दहेज को लेकर परिजनों ने विवाहिता का गला रेत दिया है। जिसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। हमारी पुलिस टीम पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

Ajay kumar