हैवानियत: प्रेम जाल में फंसा कर किशोरी से किया दुष्कर्म, फिर बेच कर हुआ फरार

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 05:25 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो नाबालिग लड़कियों को प्यार के जाल में फंसा कर उसके साथ बलात्कार कर उनको मोटी रकम में दूसरे राज्यों में बेचने का काम करते थे जिसमें दो महिलाएं भी शामिल है ।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला रैपुरा थाना क्षेत्र का है जहां की रहने वाली पीड़ित किशोरी ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया है कि कुछ महीने पहले उसके भाई के फोन पर शक्ति मिश्रा नाम का युवक फोन करता था जिससे उसकी दोस्ती हो गई थी। आरोप है कि पहले उसे प्रेम जाल में फंसाया फिर युवक ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर 26 दिसंबर को उसको घर से बुला लिया। पीड़िता ने बताया कि प्रयागराज ले जाकर रेलवे स्टेशन के बाहर एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया। जब पीड़िता ने शादी करने की बात कही तो आरोपी युवक ने अपने शादीशुदा होने व एक बच्चे होने की बात बताई जिसके बाद पीड़ित किशोरी के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पीड़िता का है कि आरोपी युवक ने किशोरी को बेचने के लिए अपने गैंग के सदस्यों के साथ उसे हरियाणा ले गए जिसमें 2 महिलाएं भी शामिल है यह गैंग के सदस्य अपने आप को पीड़िता का रिश्तेदार बताकर हरियाणा के झज्जर गांव में रहने वाले प्रदीप नाम के शख्स को ढाई लाख रुपए में पीड़िता को बेच दिया जिसके बाद प्रदीप नाम के शख्स ने पीड़िता के साथ मंदिर में शादी कर लिया।
PunjabKesari
पीड़िता के मुताबिक आरोपी मौके से फरार हो गए वही पीड़ित किशोरी के परिजनों ने किशोरी के गायब होने के बाद रैपुरा थाने में मामला पंजीकृत करा दिया था जिसके बाद विवेचना में रैपुरा पुलिस ने  पीड़ित किशोरी के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकालकर आरोपी युवक शक्ति मिश्रा तक पहुंच गई जिसके बाद  इन्हें हरियाणा से पीड़ित किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस गैंग में शामिल चारों सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया जिसमें एक महिला भी शामिल है और एक आरोपी महिला अभी भी फरार चल रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static