फिर इंसानियत हुई शर्मसार, नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 28, 2017 - 02:15 PM (IST)

बलिया\देवरिया: प्रदेश के बलिया और देवरिया जिलों में एक दलित लड़की समेत 2 लड़कियों से सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। इनमें से एक लड़की की उम्र 14 साल है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बलिया के बांसडीह इलाके में नाबालिग दलित लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया।

उन्होंने बताया कि उसी गांव में रहने वाला अजय पासवान लड़की को अपने घर जबरन ले गया और वहां उसने और उसके 2 अन्य साथियों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। बलिया की पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है तथा पासवान नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दूसरी घटना देवरिया जिले में हुई जहां भौलानी इलाके में 5 लोगों ने 24 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला शाम शौच करने के लिए खेत पर गई थी कि तभी वहां मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों ने महिला को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और एक किलोमीटर दूर खेत में ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया तथा उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए।

घटना की जानकारी सुबह घरवालों को हुई जब वह बेहोशी की हालत में घर पहुंची और उसने घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी तो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ मौके पर पहुंचे। नाथ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।