नोएडा के बरौला गांव में आग लगने से सैकड़ों परिवार हुए बेघर

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 12:23 PM (IST)

नोएडाः नोएडा के थाना 49 क्षेत्र में स्थित बरौला गांव में रविवार सैकड़ों परिवार आग लगने से बेघर हो गए। दरअसल रविवार देर रात किसी कारण यहां स्थित किसी एक झुग्गी में आग लग गई और देखते देखते इस आग ने विकराल रूप ले लिया और लगभग 200 झुग्गिया जलकर खाक हो गई। इनमे रखा लाखों का सामान भी जलकर खाक हो गया है। सूचना पाकर मौके पर पंहुची दमकल की लगभग एक दर्जन गाड़ियां और कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद लगभग आग पर काबू पाया। हालांकि अभी तक किसी जनमानस के हताहत होने की खबर नहीं है।

बता दें, कि ये बड़ा हादसा नोएडा के थाना क्षेत्र 49 के बरौला गांव में स्थित झुगिओं में किसी तरह आग लग गई, आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लेकर सभी झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया। ये घटना रविवार रात लगभग 2 बजे की है। सूचना पाकर मौके पर पंहुची दमकल की लगभग एक दर्जन गाड़ियों और कर्मचारियों ने 3 से 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर लगभग काबू पाया। वहीं अभी तक आग लगने का कारण साफ नही हो पाया है।

यहां के निवासियों ने बताया कि हम सो रहे थे। अचानक भगदड़ और चीख-पुकार की आवाजें सुनकर जब आंख खुली तो देखा भयंकर आग लगी हुई है। सामान तो दूर हम खुद को और अपने बच्चों को नहीं संभाल पा रहे थे। देखते ही देखते सबकुछ नष्ट हो गया है, कुछ नहीं बचा।

Tamanna Bhardwaj