छेड़छाड़ के आरोपी पर केस दर्ज न होने से आहत किशोरी ने दी जान, परिजनों का आरोप- पुलिस ने आरोपी पक्ष से साठगांठ कर ली

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 05:52 PM (IST)

बदायूः भले ही यूपी पुलिस अपने आपको दूध की धुली बताए लेकिन उसकी करतूत जगजाहिर है। एसा ही एक मामला प्रदेश के बदायूं जिले से सामने आया है। छेड़छाड़ के आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज न होने से आहत किशोरी ने फंदा लगाकर जान दे दी। नाराज परिजनों ने कार्रवाई की मांग करते हुए शव नहीं उठने दिया। एसडीएम के कार्रवाई के आश्वासन पर परिजन माने।

क्या है पूरा मामला?
अलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी बुधवार दोपहर घर के पास पानी भर रही थी। इसी दौरान गांव के एक युवक ने बदनीयती से किशोरी को दबोच लिया। किशोरी उससे छूटकर घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी तो वे आक्रोशित हो उठे। किशोरी को लेकर ककराला पुलिस चौकी पर पहुंचे और तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर घर भेज दिया, लेकिन कार्रवाई न करके पीड़िता और उसके परिजनों को फिर से चौकी बुलाया। वहां काफी देर तक तमाम सवाल किशोरी से किए गए। दोपहर बाद वह घर पहुंची। शाम को परिजनों ने कमरे में देखा तो उसका शव फंदे पर लटक रहा था। सूचना मिलने पर व पुलिस गांव पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी, लेकिन किशोरी के परिजन और ग्रामीण शव जमीन पर रखकर वरिष्ठ अधिकारी के आने की मांग करने लगे।

आरोपः पुलिस ने आरोपी पक्ष से साठगांठ कर ली
परिजनों का कहना था कि पुलिस ने आरोपी पक्ष से साठगांठ कर ली इसीलिए कार्रवाई नहीं की गई। हालात बिगड़ने की सूचना पर एसडीएम सदर एसपी वर्मा, सीओ दातागंज करमवीर सिंह मौके पर पहुंच गए और कार्रवाई का आश्वासन दिया तो आक्रोशित लोगों ने शव उठने दिया। गांव में यह भी चर्चा है कि किशोरी के पास मोबाइल मिलने पर परिजनों ने उसको डांटा था।

Content Writer

Ajay kumar