बेटे की घिनौनी करतूत से आहत मां-बाप ने खाया जहर, हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 12:28 PM (IST)

मथुरा: बेटे की करतूत से शर्मसार मां-बाप ने जहर खा लिया। दोनों का गंभीर हालत में एक निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। यहां दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। मामला थाना हाईवे के गांव अडूकी का है। यहां के युवक पर आरोप है कि वह गांव की ही एक युवती को लेकर भाग गया है। वहीं युवक पहले से ही शादीशुदा है, उसकी एक बेटी और एक बेटा भी है।

बताया जा रहा है कि युवक और युवती के घर से भाग जाने के बाद युवती के परिजनों ने युवक के परिजनों पर युवती को तलाश कर उन्हें सौंपने का दबाव बनाया। समाज के लोगों ने भी परिवार पर दबाव बनाया कि युवती को नहीं सौंपा गया तो इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि ऐसा नहीं करने पर युवक के माता-पिता को धमकी दी। पीड़ित माता-पिता भागे हुए पुत्र और युवती की तलाश करते रहे लेकिन वे नहीं मिले।

मानसिक तनाव और धमकी से डर कर युवक के 52 वर्षीय पिता बिजेन्द्र और 46 वर्षीय मां कुसुम देवी ने विषाक्त का सेवन कर लिया। दम्पति की हालत बिगड़ने पर मोहल्ले के लोग उन्हें निजी अस्पताल लेकर भागे। जहां दम्पति की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं भागे हुए युवक इन्द्रजीत की पत्नी सुंदरी ने अस्पताल में आरोप लगाया कि युवती के परिजनों ने उसकी सास और ससुर को कई दफा जान से मारने की धमकी दी थी तथा मारपीट की थी, इससे घबरा कर उसके ससुर और सास ने विषाक्त का सेवन किया है। हालांकि इस तरह की कोई तहरीर या शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची है।

Anil Kapoor