शर्मनाकः दहेज ना मिलने पर पति व देवर ने विवाहिता से किया गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2017 - 12:24 PM (IST)

एटाः एटा में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां अतिरिक्त दहेज ना मिलने पर एक पति ने अपने ही भाई के साथ मिलकर अपनी पत्नी का वो हाल कर डाला कि जिसे सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस दरिंदों ने विवाहिता का न सिर्फ शारीरिक एवं मानसिक उत्पीड़न किया, बल्कि दुष्कर्म एवं अप्राकृतिक कृत्य भी किया है। वहीं विवाहिता ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस के अनुसार कोतवाली देहात के ग्राम गंगनपुर की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी शादी पिलुआ क्षेत्र के ग्राम नगला इमिलिया के युवक के साथ हुई थी। शादी के दौरान दिए गए दान दहेज से वर पक्ष संतुष्ट नहीं हुआ और अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। इसके लिए युवती का शारीरिक एवं मानसिक उत्पीड़न किया गया।

आरोप है कि इससे भी दहेज लोभियों का मन नहीं भरा। बीती शाम उसका पति एवं देवर उसको लेकर कोतवाली देहात क्षेत्र की कमसान नहर पर पहुंचा। आरोप है कि यहां पर पति एवं देवर ने उसके साथ दुष्कर्म ही नहीं किया, बल्कि अप्राकृतिक कृत्य भी किया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गईं, इस पर कोतवाली प्रभारी और एसएसआई ने निरीक्षण किया।

वहीं पुलिस ने कहा कि मामले की रिपोर्ट विवाहिता की तहरीर पर पति एवं देवर के खिलाफ पंजीकृत कर ली गई है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।