अवैध संबंधों का खुलासा होने पर पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति-ससुर को ट्रक से कुचलवाया

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2017 - 02:57 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्‍नी ने अवैध संबंधों का विरोध करने पर अपने पति और ससुर को प्रेमी के साथ मिलकर ट्रक से कुचलवा दिया और इसे एक्सीडेंट का रूप दे दिया। 15 जुलाई को हुई इस घटना का खुलासा पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर किया।

पत्नी ने करवाई पति-ससुर की हत्या
जानकारी के मुताबिक मामला परतापुर इलाके का है, जहां का निवासी राजेंद्र 15 जुलाई को अपने पिता के साथ सब्जी बेचकर लौट रहा था, तभी नरियावल के पास ट्रक ने उन्हें कुचल दिया था। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई थी। उस वक्‍त यह हादसा लग रहा था, लेकिन पुलिस को इस घटना के संबंध में परिवार से एक तहरीर मिली इसके बाद पुलिस ने अपनी विवेचना शुरू की तभी ट्रक चालक प्रमोद कुमार का नाम इस घटना में आया।

पत्नी का चल रहा था अफेयर 
एसपी सिटी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि पुलिस ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए जब पूछताछ शुरू की तो पता चला मृतक राजेंदर की पत्नी का गांव के नितिन नाम के युवक से अफेयर चल रहा था और इस बात को लेकर राजेंदर और उसका पिता अहिवरन विरोध कर रहे थे। इस बात से नाराज मृतक की पत्नी ने अपने पति और ससुर दोनों को रास्ते से हटाने की योजना रची और इसमें उसका साथ उसके प्रेमी नितिन ने दिया।

आरोपी गिरफ्तार 
घटना को अंजाम देने के लिए गांव के ही ट्रक चालक प्रमोद कुमार को एक लाख की सुपारी दी और 15 जुलाई को पति और ससुर को ट्रक से कुचलवा दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। एसपी सिटी ने बताया कि क्योंकि ये मामला एक्सिडेंट का न होकर हत्या का निकला है, इस वजह से अब मुकदमे की धारा तरमीम की जा रही है। अब आईपीसी की धारा 302, 120 बी और 427 के तहत मामला चलेगा। एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले में रीना और नितिन की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि ट्रक चालक प्रमोद की तलाश की जा रही है।