पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति और जेठ को लगाया ठिकाने, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 06:16 PM (IST)

गाजीपुरः गाजीपुर इलाके में रह रही एक महिला ने अवैध संबंधों की वजह से पहले अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। इसके बाद अवैध संबंधों में बाधा बन रहे जेठ को भी ठिकाने लगा दिया। गाजीपुर में हुई जेठ की हत्या की जांच जब पुलिस ने की तो इस सनसनीखेज हत्याकांड पर से पर्दा उठ गया। पुलिस ने आरोपी पूजा और उसके आशिक मोहित भाटी को गिरफ्तार कर लिया है। यूपी के दादरी में एक गांव में मनोज और मुकेश दोनों भाई अपने परिवार के साथ रहते थे। मुकेश की गांव में ही रहने वाले मोहित भाटी से दोस्ती थी।

मोहित भाटी का मुकेश के घर आना-जाना था। इस बीच मई महीने में मुकेश अचानक गायब हो गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई, लेकिन मुकेश का कोई पता नहीं चला। भाई के गायब होने के बाद मनोज अपने परिवार और छोटे भाई की पत्नी पूजा को लेकर दिल्ली के गाजीपुर गांव में आ गया और पानी को शुद्ध करने वाली फैक्ट्री में काम करने लगा। शनिवार को मनोज रोज की तरह सुबह फैक्ट्री में पानी भरने गया था।

जब मनोज कई घंटे बाद भी नहीं लौटा तब मनोज की पत्नी ने जाकर देखा तो फैक्ट्री में मनोज की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि मनोज की गोली मारकर हत्या की गई है। तफ्तीश में सामने आया कि मनोज के बड़े भाई की पत्नी का मोहित भाटी नाम के युवक से अवैध संबंध है। जिसका विरोध मनोज करता था जिसकी वजह से उसकी भाभी ने आशिक मोहित के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने जब भाभी पूजा और मोहित को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि पूजा ने मोहित को मनोज के सुबह-सुबह पानी भरने जाने की जानकारी दी थी। शनिवार को सुबह मनोज जैसे ही पानी भरने पहुंचा, मोहित ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। 

मोहित ने बताया कि मनोज के भाई मुकेश के गायब होने में भी उसकी पत्नी पूजा और उसका हाथ है। उसने अपने एक दोस्त की मदद से मुकेश की हत्या कर उसका शव भी ठिकाने लगा दिया है। पुलिस ने पूजा और मोहित भाटी को गिरफ्तार कर मुकेश की हत्या किए जाने की जानकारी यूपी पुलिस को दे दी है। ताकी मुकेश के शव को बरामद कर आगे की कार्रवाई की जाए। फिलहाल पुलिस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


 

Tamanna Bhardwaj