पति-पत्नी और वो! SDM ज्योति मौर्या पर पति आलोक ने लगाया एक और गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jul 08, 2023 - 04:21 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की महिला पीसीएस ऑफिसर ज्योति मौर्या और उनके पति का विवाद सुर्खियों में है। दोनों पक्षों में आरोप प्रति आरोप का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में जिस शादी के कार्ड को SDM ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने सही बताया था अब आलोक ने उस पर ही गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। ज्योति के पति आलोक का कहना है कि ऐसा कार्ड तो कोई भी छपवा सकता है। वायरल शादी के कार्ड पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि मेरे नाम के आगे ग्राम पंचायत अधिकारी लिखा है, जबकि ज्योति के आगे अध्यापिका लिखा है। अलोक ने कहा कि यह कैसे हो सकता है। शादी के वक्त ज्योति सिर्फ बीए पास थीं।

उधर, आलोक के गांव वाले और उनके बारात में शामिल लोगों ने भी वायरल शादी के कार्ड को फर्जी बताया है। आलोक के दोस्त राम कृष्ण चौरसिया ने बताया कि कार्ड उन्होंने ही छपवाया था। यह कार्ड वह नहीं है जो शादी में बांटा गया था। उन्होंने कहा कि आजकल फोटोशॉप का ज़माना है। कोई कुछ भी कर सकता है। वायरल कार्ड फर्जी है।

गौरतलब है कि ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने शादी कार्ड को लेकर कहा था कि झूठ की बुनियाद पर टिकी शादी का अंजाम ऐसा ही होना था। उन्होंने दामाद आलोक और उनके परिवार को झूठा बताते हुए कहा था कि शादी के वक्त उन्होंने कार्ड पर ग्राम पंचायत अधिकारी छपवाया था, जबकि वे सफाई कर्मी थे। अब उनके इस दावे पर भी आलोक मौर्या ने सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं ज्योति ने सोशल मीडिया पर लग रहे आरोपों को निराधार बताते हुए मामले की जांच की मांग की है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj