मोमोज न खिलाने पर रूठी पत्नी, मामला पहुंचा थाने...और फिर पति बेचारा करता रहा मिन्नतें

punjabkesari.in Monday, Feb 26, 2024 - 01:42 PM (IST)

आगरा (मानवेन्द्र मल्होत्रा): उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती मोमोज न खिलाने पर अपने पति से नाराज होकर मायके चली गई। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया। जिसके बाद दोनों को थाने बुलाया गया। काफी देर तक बातचीत के बाद युवती रोजाना मोमोज खिलाने की शर्त पर पति के साथ वापस जाने को राजी हो गई।

मोमोज के लिए आपस में भिड़े पति-पत्नी
मामला जिले के मलपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां की निवासी एक युवती की शादी करीब 6 महीने पहले पिनाहट क्षेत्र के एक युवक के साथ हुई थी। पति जूता कारीगर है। करीब 2 महीने पहले युवती का मोमोज को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। छोटी सी बात पर शुरू हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि युवती अपना बसा बसाया घर छोड़कर मायके चली गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया।



इसके बाद दोनों को थाने में बुलाया गया। जहां युवती ने बताया कि उसे मोमोज बहुत पसंद हैं। उसे रोजाना खाने के लिए चाहिए। ये बात वह पति को भी बता चुकी। इसके बाद पति मोमोज लेकर नहीं आता। इस वजह से दोनों में झगड़ा हो गया।

'रोजाना लाऊंगा मोमोज, प्लीज घर चलो..'
युवती ने आगे बताया कि पिछले 2 महीने से वह मायके में ही रह रही है। इसके बाद पति ने अपनी बात रखते हुए कहा कि कभी काम से आते समय लेट हो जाता हूं तब मोमोज लेकर नहीं आ पाता। या फिर याद न रहे तो ऐसा होता है। पति ने पत्नी से वादा किया कि आगे से ध्यान रखेगा। रोजाना मोमोज लेकर आएगा। फिर इस बात पर दोनों में समझौता हो गया और युवती अपने पति के साथ चली गई।

ये भी पढ़ें.....
अपने भविष्य के लिए सोचें....मौलाना बरेलवी की मुसलमानों से अपील, कहा- PM मोदी का कतई न करें विरोध

छत्तीसगढ़ राज्य के जिला अम्बिकापुर में आयोजित धार्मिक कान्फ्रेंस में बरेलवी मौलाना ने देश के सभी मुसलमानों से एक अपील की। उन्होंने कहा कि मुसलमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध न करे। मुस्लिम समाज अपने भविष्य के लिए सोचें और सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े।

Content Editor

Harman Kaur