घर में सो रहे पति-पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 07, 2018 - 06:31 PM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला अमेठी जिले का है।  जहां किराए पर रह रहे एक पति-पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। पत्नी पति की हत्या की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले  की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र का है। यहां हरि प्रसाद वर्मा (55) पत्नी सावित्री (50) के साथ किराए के घर में रहते थे। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक को शक हुआ। लोगों को साथ लेकर हरि प्रसाद के घर पहुंचे तो वहां दोनों पत्नी पति के खून से लथपथ शव पड़े हुए थे। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि मृतक हरि प्रसाद वर्मा की 2 बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। लोगों ने बताया कि मृतक ने अपनी एक बेटी की शादी रायबरेली जिले के हरिचरनपुर थाना क्षेत्र के नेवाजगंज गांव में की थी। बताया कि कुछ दिन बाद ही उसी बेटी के नाम अपनी सारी जमीन-जायदाद कर दी थी और खुद किराए पर रह रहे थे। फिलहाल पुलिस इस मामले का जल्द खुलासा करने की बात कह रही है।