पत्नी की हत्या के बाद  दाह संस्कार करने पहुंचा पति, पुलिस ने चिता से निकाला शव

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 12:45 PM (IST)

बागपतः घरेलू हिंसा कब अपराध का रुप ले ले और हत्या जैसे जघन्य अपराध का रुप अख्तियार कर ले कोई ठीक नहीं है। आज के समय में हत्या करना शायद सबसे सस्ता हो गया है। ऐसी ही एक घटना सादिकपुर सिनौली गांव की सामने आई है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर कर हत्या कर दी। उसके  बाद आरोपी पति शव का दाह संस्कार करने के लिए श्मशान घाट ले गया। जहां मौके पर  पहुंची पुलिस ने शव को चिता से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि आरोपी फरार हो गया। 


बताते चलें कि सादिकपुर सिनौली गांव में गुड़िया नाम की महिला की हत्या उसके पति ने कर दी है। महिला की उम्र 35 से 36 साल के बीच है। देर शाम पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही कि एक युवक श्मशान घाट में अपनी पत्नी कि शव का दाह संस्कार कर रहा है पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की है। सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस गांव के श्मशान घाट पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी पति फरार हो गया। पुलिस ने देखा कि शव चिता पर रखा है और उसके ऊपर लकड़ी व उपले रखे हुए हैं।. पुलिस ने आनन-फानन में शव को चिता से बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी पति संजीव की तलाश में जुट गई हैं।

सीओ आर. के. कुशवाहा के अनुसार " सिनोली गांव में एक गुड़िया नाम की महिला कि हत्या उसके पति ने गोली मारकर  कर दी और डेड बॉडी को श्मशान घाट  में ले  जाकर  उसको जलाने ले जा रहा था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्ज़े में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। गांव वालों में से कोई भी तहरीर देने के लिए तैयार नही हैं। एक चौकीदार की तरफ से तहरीर लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

Ajay kumar