सुहागरात पर पति बना हैवान, पत्नी के साथ की ऐसी हैवानियत सुनकर कांप उठेगी रूह

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 01:02 PM (IST)

गाजियाबादः शादी को लेकर एक लड़की के दिल में कई अरमान होते हैं। ससुराल में वह अपने घर जैसे माहौल की उम्‍मीद करती है लेकिन कभी-कभी यह अनुभव इतना डरावना हो जाता है जो उसकी जिंदगी शुरू होने से पहले ही खत्म कर देता है। एेसा ही एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है। जहां ससुराल में कदम रखते ही दुल्‍हन को पति की एेसी हैवानियत का सामना करना पड़ा जिसके चलते वह अस्‍पताल में है। 

गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में रहने वाले एक परिवार ने अपनी बेटी की शादी बागपत के लुहारा सराय में रहने वाले नदीम से की थी। शादी के अगले दिन लड़की का भाई उसे सुसराल लेने पहुंचा था। परिवार के मुताबिक लड़की वहां बेसुध हालत में मिली। उसके प्राइवेट पार्ट्स बुरी तरह डैमेज थे और लगातार ब्लीडिंग हो रही थी।

लड़की का भाई उसे कई अस्पताल पहुंचा, लेकिन डॉक्टर ने उसकी खराब हालत देख उसे दाखिल नहीं किया और किसी बड़े अस्पताल ले जाने की सलाह दी। जिसके बाद पीड़िता का परिवार उसे गाजियाबाद के एक अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां आईसीयू में उसे भर्ती कराया गया। पिछले 5 दिन से लड़की यहां दाखिल है और परिवार के अनुसार लड़की की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। 

परिवार ने आशंका जताई है कि लड़की के साथ सुसराल में दहेज को लेकर मारपीट की गई और प्राइवेट पार्ट्स को किसी लोहे की रॉड जैसी चीज से घायल किया गया है।

Deepika Rajput