UP: पति ने बैट से पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 08:20 AM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के ओबरा क्षेत्र में तापीय परियोजना कालोनी आवासी परिसर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बैट से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी और फरार हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया की बीएचईएल के सीनियर इन्जीनियर सत्ती बाबू यहां तापीय परियोजना कालोनी के सेक्टर एक में रहते हैं। उनके पिता जगन्नाथ कई माह से तनाव के चलते 50 वर्षीय मां सत्यवती से विवाद चल रहा था। विवाद को देखते हुए एक सप्ताह पूर्व सत्ती बाबू अपने माता-पिता को आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम के माधुरवाड़ा से ओबरा अपने पास लेकर चले आए थे। उन्हें उम्मीद थी कि माता-पिता के बीच रिश्तेदारों को लेकर चल रहा विवाद समाप्त हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह 10 बजे वह अपने कार्य पर तापीय परियोजना में बीएचईएल ऑफिस चले गए और दोपहर करीब 1 बजे सत्ती बालू जब लंच करने अपने आवास में पहुंचे तो देखा कि उनकी मां खून से लथपथ जमीन पर पड़ी है। साथ ही बगल में क्रिकेट के बैट पर खून लगा था और उनके पिता जगन्नादम घर से फरार थे।

आनन-फानन में उन्होंने खून से लथपथ मां को तापीय परियोजना चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सिर में गंभीर चोटें आने के कारण उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस सिलसिले में पुलिस ने उनकी तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Anil Kapoor