Gautam Buddha Nagar: मामूली विवाद में पति बना हैवान, चाकू मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 05:40 PM (IST)

नोएडा: गाजियाबाद शहर के खोड़ा कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कथित तौर पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाद में महिला की गौतमबुद्ध जिले के नोएडा सेक्टर-58 थाना क्षेत्र के सेक्टर-62 में स्थित एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

नोएडा सेक्टर-58 थाना के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि खोड़ा निवासी पूजा (26) को शुक्रवार की रात गंभीर हालत में नोएडा सेक्टर-62 स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्होंने बताया कि पूजा पर चाकू से हमला किया गया था और शनिवार सुबह उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में जानकारी मिली है कि पूजा का अपने पति लोकेश कुर्मी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। उन्होंने बताया कि लोकेश ने आक्रोशित होकर धारदार हथियार से कथित तौर पूजा पर हमला कर उसकी हत्या कर दी।

 कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में लोकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुमार ने बताया कि चूंकि घटना गाजियाबाद के खोड़ा की है, इसलिए खोड़ा थाना की पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static