हैवानियत की हदः पति ने पत्नी को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 07, 2018 - 12:15 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला डाला। पत्नी की जान लेने से पहले पति ने पत्नी व इकलौते बेटे को जमकर लाट घूंसों से पीटा। वहीं परिवार के दूसरे लोगों ने किसी तरह बेटे को तो बचा लिया, लेकिन पत्नी को नहीं बचा सके। वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक मामला मंझनपुर कोतवाली के चक सहनपुर गांव का है। यहां का रहना वाला जय नारायन यादव एक किसान है। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से जय नारायण की पत्नी मंजू देवी अपने इकलौते बेटे अनिकेत यादव का एडमीशन करारी के रिजवी स्प्रिंग फील्ड स्कूल में कराने की बात पति से कह रही थी। वहीं जब मंगलवार की सुबह पत्नी मंजू ने पति से बेटे के एडमीशन की बात कही तो वह आग बबूला हो गया।

गुस्साए जय नारायन ने अपनी पत्नी मंजू व बेटे अनिकेत को पीटना शुरु कर दिया। इसके बाद जय नारायन ने मंजू के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे आग लगा दी। वहीं मंजू की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक मंजू पूरी तरह जल चुकी थी और उसकी मौत हो गई। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।