हे भगवानः शराब के लिए रुपये न देने पर शराबी पति ने पत्नी के साथ ये क्या कर दिया?

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 08:19 PM (IST)

बरेलीः नशा नाश कर देता हैं, यह कहावत तो आपने सुनी ही होंगी। जी हाँ नशा सच में इंसान को बर्बाद कर देता है। नशे से सिर्फ वही इंसान बर्बाद नहीं होता जो की नशा करता हैं बल्कि उससे जुड़े लोगों का भी जीवन जीना दूभर हो जाता है। एसा ही एक मामला झुमका सिटी बरेली से सामने आया है। जहां शराब के लिए पैसे न देने पर शराबी पति ने न केवल पत्नी की पिटाई की बल्कि उसको जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। गनीमत ये रही कि चीख पुकार सुनकर परिजन दौड़े और फिर महिला को किसी तरह आग से बचाया लेकिन तबतक वह कई जगह जल चुकी थी। जलने से उसके गले में जख्म हो गया। वारदात को अंजाम देकर शराबी पति मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला की तरफ से अभी तक शिकायती पत्र नहीं मिला है। बता दें कि बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला फाल्तूनगंज निवासी एक महिला ने बताया कि उसका पति पल्लेदारी करता है। रविवार रात को उसका पति काम से घर आया और शराब के लिए रुपये मांगने लगा।

महिला ने रुपये देने से इनकार कर दिया तब आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपी घर से बाहर चला गया। रात को वह कहीं से शराब पीकर आया और घर में रखा केरोसीन महिला के ऊपर डाल दिया और आग लगा दी। चीख पुकार सुनकर बच्चे जाग गए और किसी तरह बचाया।    
 

Content Writer

Ajay kumar