112 पर फोन कर बोला पति- हेलो पुलिस! हमेशा लड़ती है पत्नी...मैं जा रहा सुसाइड करने

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 06:26 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा कहती नजर आती है ‘आपके सहयोग में सदैव तत्पर’ ऐसे में लोग पुलिस के पास भरोसा करके मदद को भी पहुंचते हैं। ताजा विचित्र मामला कानपुर का है। जहां अपनी पत्नी की चिक-चिक से तंग आकर पति ने डायल-112 पर पुलिस को फोन कर दिया और कहा 'हेलो पुलिस, साहब मेरी पत्नी बेवजह झगड़ा करती है इसलिए मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। मेरा शव आप मिले तो मेरे भाइयों को सौंप दीजिएगा।

वहीं कॉल के बाद पुलिस ऐक्शन में आ गई। अलर्ट व फास्ट डायल 112 के सिपाहियों पीआरवी में तैनात रत्ना, प्रेमलता और मनोज कुमार गंगा बैराज पहुंच गए। उन्होंने युवक को बैराज से छलांग लगाने से पहले ही पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस उसे समझा-बुझाकर थाने ले आई। इसके साथ ही उसके काउंसलिंग के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

इस बाबत एसपी पश्चिम डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि ' मूल रूप से सुलतानपुर के अजीत आवास विकास के केशवपुरम में किराये के मकान में रहते हैं। युवक ने बताया है कि वह अपनी पत्नी से परेशान है इस वजह से वह आत्महत्या करने जा रहा था। लेकिन पुलिस की तत्परता के चलते उसे बचा लिया गया है और उसकी काउंसलिंग कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।'

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static